RRR Movie ने तोड़े कई रिकार्ड, जानिए फिल्म के रिलीज होने से पहले NTR को क्या डर सत्ता रहा था ?

RRR MOVIE ने तोड़े कई रिकार्ड

RRR फिल्म ने तोड़े कई रिकार्ड NTR क्यों प्रेशर में थे ?

SS राजामौली की फिल्म आर आर आर रिलीज होते ही सिनेमाघरों में तहलका मचा रही है. राम चरण और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) का जादू इस कदर  चला की दर्शकों के सिर चढ़ कर बोल रहा है कि Box Office का रिकॉर्ड टूटता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर इतने शानदार Review मिल रहे हैं कि फिल्म समीक्षक भी हैरान रह गए हैं. इस फिल्म ने भारत  के ही नहीं बल्कि बाहर विदेशी दर्शकों को खासा रोमांचित किया है.

 

RRR Movie में रामचरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी ने किया धमाल 

Indian Box Office पर राजामौली अपनी फिल्म ‘बाहुबली 2’ के फर्स्ट डे कलेक्शन के रिकॉर्ड को छूने जरा ही पीछे रह गए. फिल्म में जूनियर NTR और राम चरण की जोड़ी पहली बार बनी है. साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर फिल्म आर आर आर की आत्मा हैं तो रामचरण धड़कन. दोनों की पॉवर परफॉर्मेंस देख दर्शक खुश हो गए, इन कलाकारों के हर एक्शन पर सिनेमाघर में तालियों और सीटियों की गूंज सुनाई दे रही है.

 

RRR Movie में आलिया और अजय ने भी किया शानदार काम

Bollywood एक्टर्स आलिया भट्ट और अजय देवगन छोटे ही लेकिन दमदार किरदार में नजर आए हैं. कुल मिलाकर फैंस का मानना है कि निर्देशक SS राजामौली ने अपने सभी कलाकारों का Best Silver Screenपर प्रेजेंट किया है. कई जगह पर तो सिनेमाघरों के सामने नारियल फोड़ने और पोस्टर पर दुग्धाभिषेक करने की खबरें भी आई है,

 

RRR Movie बनी दूसरी बेस्ट ओपनिंग फिल्म

‘RRR आर आर आर, ’के लिए बॉक्स ऑफिस के पहले दिन के बिजनेस की रिपोर्ट आ चुकी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक Report में कहा गया है कि फिल्म ने अपने शुरुआती दिन हिंदी वर्जन के जरिए 17-18 करोड़ रुपए कमाए है. Movie के रिलीज से पहले ही इसके हिंदी में रिलीज वर्जन के लिए 8 करोड़ की एडवांस बुकिंग आई थी. RRR Movie के लिए हिंदी में पहले दिन की कमाई काफी सॉलिड रही और ‘RRR’ अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के बाद बेस्ट ओपनिंग कलेक्शन वाली दूसरी फिल्म है.

 

RRR Movie का बजट 

आरआरआर: राइज, रोअर, रिवोल्ट’ 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसमें राम चरण और जूनियर  NTR लीड रोल में हैं जबकि ओलिविया मॉरिस, समुथिरकानी, एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन सपोर्टिंग किरदारों में नजर आये हैं फिल्म 500 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म का जबरदस्त प्रचार-प्रसार हुआ था, यहां तक कि आर आर आर (RRR) की टीम रिलीज के दिन भी इसका प्रमोशन करते दिखे

 

RRR Movie Review & Rating

SS राजामौली के डायरेक्शन में बनी ‘RRR – राइज, रोर, रिवोल्ट’ (RRR- Rise, Roar, Revolt) आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, मेन रोल में दिखे और अजय देवगन और आलिया भट्ट लीड और अहम किरदार में हैं. फिल्म को अभी एक दिन भी पूरा नहीं हो पाया है लेकिन लोगों का क्रेज सिनेमाघरों और सोशल मीडिया पर साफ देखा जा सकता है. फिल्म को पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. दर्शकों ने फिल्म को एक बेहतरीन और गजब फिल्म बताया है. राम चरण और जूनियर NTR स्टारर इस पीरियड-एक्शन ड्रामा को आईएमडीबी पर 9.2 रेटिंग मिली है.

 

RRR Movie की शूटिंग के वक्त दवाब क्यों महसूस करते थे NTR

जिहां दोस्तों पिछले दिनों एक इंटरव्यू में जूनियर NTR ने कहा था कि उन्होंने इस लगन के साथ RRR की शूटिंग की थी उन पर इसकी अपना सब कुछ देने की ‘जिम्मेदारी’ थी. उन्होंने कहा था, ‘कि मैंने लगातार, हर रोज बोझ महसूस किया.उन्होंने कहा अगर आप पर कोई जिम्मेदारी है तो आप किसी के कार्य (दृष्टिकोण) का हिस्सा हैं, जिसने आप पर विश्वास किया है और निवेश किया है लेकिन उसने अपनी सामग्री के साथ आप पर भरोसा किया है, इसलिए आपको उसके साथ न्याय करना होगा, जिम्मेदारी थी ओर उनकी मेहनत रंग लाई और अब उनके अभिनय को दुनियाभर में बहुत प्यार और सराहा मिल रहा है

 

इसे भी पढ़े- 6 Best herbs for skin – इन घरेलू नुस्खो से आसानी से चमकाए अपना चेहरा

 

Director SS राजामौली की पीरियड एक्शन फिल्म RRR  25  मार्च को दुनियाभर में रिलीज हो गई. हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी में भी ये फिल्म रिलीज हुई है. जाने माने फिल्म अधीक्षक ओर समीक्षक तरण आदर्श की माने तो आरआरआर (RRR) ने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और अमेरिका में जबरदस्त ओपनिंग की है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.