Bhool Bhulaiyaa 2 Review, Star Cast Fees, Budget, Box Office Collection

Bhool Bhulaiyaa 2

Bhool Bhulaiyaa 2 Review, Star Cast Fees, Budget, Box Office Collection

पिछले कुछ समय से बोलीवुड की फिल्मों के लिए टिकट खिड़की पर कोई भीड़ नहीं है। अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जैसे बड़े स्टारो की फिल्में भी अपने दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच नहीं पाईं है। ऐसे में Bolywood की उम्मीदें अनीस बज्मी की हॉरर कॉमिडी फिल्म ‘Bhool bhulaiyaa 2’ पर टिकी हैं जिसके चलते ‘Bhool bhulaiyaa 2’ Review ही आपकी फिल्म देखने की लालसा बना देगी| क्योंकि इसमें एक पारिवारिक एंटरटेर्मेंट के सब कुछ मसाले मौजूद हैं। आपको बता दे आकाश कौशिक की लिखी इस कहानी में मंजुलिका के साथ और दो गानों ‘हरे राम’ और ‘मेरे ढोलना’ के जैसे पिछली फिल्म के अलावा और कोई कनेक्शन भी नहीं है।

 

Bhool bhulaiyaa 2 review

अगर आप ‘Bhool bhulaiyaa 2 की कहानी में लॉजिक ढूंढेगे तो आपको बहुत कुछ अटपटा लगेगा, लेकिन फरहाद सामजी का स्क्रीन रिप्ले आकाश के डायलॉग आपको बहुत हंसायेंगे हैं। कॉमिडी के पंच पर पंच मारे गए है जो कि कार्तिक आर्यन की उम्दा कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग के चलते हंसने पर मजबूर कर देते हैं। कार्तिक आर्यन को फिल्म ‘Bhool bhulaiyaa 2’ में अच्छे कॉमिक पंचेज के अलावा अपनी ऐक्टिंग का जलवा दिखाने का भी पूरा मौका मिला है और उन्होंने ये इस मौके का भरपूर फायदा उठाया है। उनके फैंस की तादाद इस फिल्म के बाद बहुत ज्यादा बढ़ जाएगी। कियारा आडवाणी जो कि फिल्म की अभिनेत्री है वे अपने किरदार के साथ न्याय करती हैं। हालांकि, छिपे रहने की एक्टिंग के चलते कई बार वे काफी देर के लिए स्क्रीन से गायब ही रहती हैं। वहीं बात करे तब्बू की हमेशा की तरह खुद को फिर एफर्टलेस ऐक्टर साबित करती हैं। तब्बू फिल्म की सबसे मजबूत कड़ी हैं। इसके अलावा संजय मिश्रा और राजपाल यादव तथा अश्विनी कालसेकर की तिकड़ी ने भी हंसी की डोज बढ़ाने का काम किया है।

 

Bhool bhulaiyaa 2 Negative review

फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी फिल्म का क्लाइमैक्स है। अक्षय कुमार और विद्या बालन वाली ”Bhool bhulaiyaa ‘ में जहां सस्पेंस आखिर तक बरकरार रहता है। परन्तु ‘Bhool bhulaiyaa 2’ फिल्म में वह बहुत पहले खुल जाता है, जिसकी वजह से रोमांच कम हो जाता है। आखिर में होने वाले ट्विस्ट का अंदाजा भी पहले ही हो जाता है। ऐसा लगता है फिल्म जल्दबाजी में खत्म की गई है। म्यूजिक की बात करें तो ‘हरे राम, हरे राम’ वाले Song  का पूरी फिल्म में अच्छे से इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा Song ‘मेरे ढोलना’ और ‘दे ताली’ का भी ठीकठाक सा ही प्रयोग किया गया है। कुल मिलाकर  ‘Bhool bhulaiyaa 2 का क्लाइमैक्स कसा गया होता तो मजा ही आ जाता | परन्तु इस  वीकेंड पर परिवार के साथ इस  ‘Bhool bhulaiyaa 2 को देखना घाटे का सौदा नहीं है।

 

Bhool Bhulaiyaa 2 Star Cast Fees

फिल्म ‘Bhool bhulaiyaa 2’ में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लीड रोल निभा रहे हैं और इस रोल के लिए कार्तिक ने मेकर्स से पुरे 15 करोड़ रुपये लिए हैं। वहीं मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, कियारा ने अपने रोल के लिए 4 करोड़ रुपये वसूले हैं। राजपाल यादव ने छोटे पंडित के रोल किया है इसके लिए मेकर्स से 1.25 करोड़ रुपये लिए हैं जबकि तब्बू (Tabu) ने अपने किरदार के लिए 2 करोड़ रुपये ही लिए हैं।

टीवी के जाने माने एक्टर अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) ने  ‘Bhool bhulaiyaa 2 का अहम हिस्सा हैं। उन्होंने अपने इस किरदार के लिए 30 लाख रुपये चार्ज किए हैं। वहीं मिलिंद गुनाजी ने भी  ‘Bhool bhulaiyaa 2 फिल्म में काफी समय बाद कमबैक किया हैं। सुनने में आया है कि उन्होंने अपने रोल के लिए 5 लाख रुपये की बतौर फीस वसूली है। फिल्म  ‘Bhool bhulaiyaa 2 के सरप्राइज संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) फिल्म के एक अहम किरदार है और अपने इस किरदार के लिए उन्होंने भी 70 लाख रुपये लिए हैं। संजय मिश्रा का रोल काफी हटके है।

 

Bhool Bhulaiyaa 2 Budget and Collection

 

Budget:- Bhool Bhulaiyaa 2 की बात करे तो 65 करोड़ में बनकर तैयार हुई फिल्म

Collection :- 20 मई 2022, पहले दिन, शुक्रवार – 13.50 करोड़ रुपये                                                                                                                                                                                                                                                                                 21 मई 2022, दूसरे दिन, शनिवार- 18 करोड़ रुपये
कुल कलेक्शन – 31.50 करोड़ रुपये

 

इसे भी देखे ; Google पर ये 3 चीजे सर्च करना पड़ेगा भारी और हो सकती है जेल

One thought on “Bhool Bhulaiyaa 2 Review, Star Cast Fees, Budget, Box Office Collection

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *